‘हाय रे मेरा घागरा’ पर हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान और हरियाणा की फेमस डांसर गोरी नागोरी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। जब से गोरी नागोरी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस में देखा गया है तब से उनके लाइमलाइट और ज्यादा बढ़ गई है और राजस्थान हरियाणा के अलावा भारत के अलग-अलग राज्यों में भी उनकी एक पहचान बन गई है। गोरी अपने डांस की वजह से लोगों के बीच इतनी ज्यादा फेमस है कि उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है और यही वजह है कि इनके साइंस इनके डांस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी गोरी नागोरी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जहां इन्हें 622k से ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है। इसी कड़ी से संबंधित इन दिनों गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोरी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी पर्पल कलर के खूबसूरत घाघरा चोली में नजर आ रही है जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ उन्होंने ढेर सारी ज्वेलरी और हैवी मेकअप किया हुआ है। वही बैकग्राउंड में हरियाणा का बेहद ही लोकप्रिय सॉन्ग हाय रे घाघरा बज रहा है जिस पर गोरी नागोरी जबरदस्त अपने लटके-झटके दिखा रही हैं। इस दौरान उनके डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन इतनी ज्यादा कातिलाना है कि उनके फैंस इस वीडियो को बस देखें ही जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि इस वीडियो को गोरी नागोरी ने बिग बॉस 16 के फिनाले पर बनाया था। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अगर आप भी हरियाणा के शकीरा के इस डांस वीडियो को देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के गोरी नागोरी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट real_gorinagori पर जाकर देख सकते हैं जहां पर इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है जबकि 82 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इसके साथ ही बहुत सारे यूजर्स वीडियो पर लव इमोटिकॉन सेंड कर गोरी के डांस की खूब प्रशंसा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top